बर्फ में गर्लफ्रेंड की मॉम की चूत शांत की

 525 

स्विट्जरलैंड के बर्फ में गर्लफ्रेंड की मॉम की चूत की गर्मी शांत किया।

फिर मैं उठा और बगल वाले रूम के दरवाजे को खटखटाया लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आया, तो मैं दरवाजा पुश किया तो वह खुला था, और जैसे ही मैं अंदर गया भौचक्का रह गया। सामने एक दूध सी सफेद चमड़ी, पतली कमर और 38 इंच की गोल शेप की गांड वाली एक अप्सरा बिल्कुल नंगे खड़ी थी। मेरा नजर उसकी गाड़ पर से हट ही नहीं रहा था। फिर मैं झट से दरवाजा अंदर से लॉक किया। और उसे बांहों में भर लिया वह तो चुदने के लिए पूरा तैयार थी। मैं बांहों में भर के उसे किस करने लगा। तो वह सीधा हुई और मुझे गले से लगाकर बोली i love you आदि। I love you तुम बहुत हैंडसम हो।

हेलो दोस्तों मेरा नाम आदित्य अग्रवाल है। मैं दिल्ली का रहने वाला हूं, और मेरा उम्र 24 साल है। मैं इसी साल एमबीए किया हूं, और जल्द ही पापा का काम संभालने वाला हूं। लेकिन मॉम डैड के तरफ से मुझे एक साल तक देश दुनिया घूमने की छूट मिली है ताकि मैं काम में व्यस्त होने से पहले, थोड़ा ऐश मौज कर लूं, और दुनियादारी की समझ भी आ जाए। इसलिए मुझे देश से विदेश तक घूमने की परमिशन मिली हुई है। मैं एक अपर मिडिल क्लास से बिलोंग करता हूं, बाप का इकलौता बेटा हूं, इसलिए पैसों की कोई कमी नहीं होती, मेरी मॉम मुझे बहुत प्यार करती हैं, और मुझे कभी भी पैसों की जरूरत होती है तो वह बिना कोई सवाल किए मुझे पैसे दे देती हैं।

मेरी गर्लफ्रेंड की मॉम कामिनी शराब के नशे में अपनी गर्म चूत की आग मेरे लंड के पानी से ठंडा की

दोस्तों मेरी एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम नीति अग्रवाल है, और हमदोनो जल्द ही शादी करने वाले हैं। जल्द ही का मतलब मैं जैसे ही पापा का बिजनेस टेक ओवर करने लगूंगा, हम शादी कर लेंगे। क्योंकि हमदोनो के घर वाले तैयार हैं। मेरी गर्लफ्रेंड भी अपनी मॉम डैड की इकलौती संतान है। नीति की मॉम बहुत खूबसूरत हैं। शायद नीति से भी ज्यादा वह खूबसूरत हैं, और खुले विचारों वाली हैं। ऐसा इसलिए मैं कह रहा हूं क्योंकि जब मैं नीति के घर रुकता हूं तो वह खुद हमदोनो को कॉपरेट करती हैं, और हमदोनो को एक रूम में रहने देती हैं, चाहे रात हो या दिन। और वह बहुत ख्याल रखती हैं।

उनका नाम कामिनी अग्रवाल है। जैसा नाम वैसा ही काया। 36 के गोल मटोल टाइट बूब्स, 38 की उनकी भरी हुई गोल शेप की गांड और 30 इंच की कमर। वह किसी जन्नत की परी लगती हैं। भले ही वह 38 साल की हैं लेकिन वो कहीं से भी 27, 28 की उम्र से ज्यादा नहीं लगती हैं। और वह भी ज्यादातर वेस्टर्न ड्रेस पहनना पसंद करती हैं। अभी भी वो शॉर्ट्स और मिनी स्कर्ट पहनती हैं। भले ही वह मेरी प्रेमिका की मॉम थी लेकिन वो जब भी मेरे सामने आती थी मेरे लंड से लार टपकने लगता था, और सलामी तो बेहिसाब देता था। मेरी कल्पनाओं में उनकी चूत और चुदाई का ख्याल जबरदस्त हिलोरे मारता था। मैं कई बार उन्हें चेंज करते हुए सिर्फ ब्रा पैंटी में भी देखा था। कुल मिलाकर मेरी प्रेमिका की मॉम को मैं चोदना चाहता था। लेकिन कभी हिम्मत नही हुई और मैं मन मसोसकर रह जाता था।

तो दोस्तों हमारा स्विट्जरलैंड घूमने का प्लान बना जिसमें मैं और नीति जाने के लिए प्लान किए लेकिन नीति अपने मॉम को भी साथ ले जाना चाहती थी। और जैसे ही वो मुझे इस बारे में बताई मेरा तो मानो लॉटरी ही लग गया था। मैंने भी झट से हां बोल दिया तो नीति बहुत खुश हुई। और फिर हमारा दस दिन बाद का ट्रिप कन्फर्म हो गया। हम सीधे स्विट्जरलैंड ही जाने वाले थे, फिर वहां से यूरोप के अलग अलग जगहों पर घूमने का प्लान था। लेकिन सबसे ज्यादा दिन हमे 4 दिन वहीं रुकना था।

तो फाइनली हम स्विट्जरलैंड पहुंच गए हमारा होटल का बुकिंग पहले से ही कन्फर्म था, हमलोग लंबी यात्रा करके आए थे इसलिए हमसब बुरी तरह थके हुए थे। इसलिए हम सीधे होटल पहुंच गए। ठंड भी हद से ज्यादा थी, इसलिए हमने थोड़ा पीने का प्लान किया,और उसके बाद आराम करना था, चुकी हम शाम के 7 बजे पहुंचे थे। तो हमने कॉल करके स्कॉच मंगवाया और 3 पैग बनाए। नीति और मेरा एक ही रूम था और उसकी मॉम कामिनी का रूम हमारे जस्ट बगल में था। लेकिन अभी हमलोग तीनों साथ ही थे। नीति तो 2 पैग में ही लुढ़क गई उसे बुरी तरह नशा हो चुका था। तो वह बिस्तर में जाकर सो गई। लेकिन मैं और कामिनी अभी और पीना चाहते थे, इसलिए हमने तीसरा पैग बना लिया। साथ में रोस्टेड चिकन था जिसे हम खा रहे थे। अब हमदोनो पर भी स्कॉच का असर दिखने लगा था। इसलिए हमने फैसला किया की हम तीसरे पैग को धीरे धीरे लेंगे। और फिर हम 1, 1 घूंट करके लेने लगे। मैं जानता था कि इससे कामिनी को और ज्यादा नशा हो जायेगा। उन्हें नशा तो हो गया था लेकिन वह अभी भी पूरी होश में थी। फिर उन्होंने मुझसे बोला की तुम बुरा ना मानो और इजाजत दो तो क्या मैं तुमसे एक बात पूछ सकती हूं, तो मैंने कहा मैं बिल्कुल नही बुरा मानूंगा आप बेझिझक पूछिए।

कामिनी – आदि एक बात बताओ क्या नीति से पहले तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड थी?

मैं – आंटी मेरा कॉलेज में एक लड़की के साथ अफेयर था उससे पहले 12th में भी मेरा एक लड़की से अफेयर था, लेकिन उससे बहुत ज्यादा दिन तक नहीं चला था, 3,4 महीने बाद ही हमारा 12th का एग्जाम हो गया और हम अलग हो गए अब वो लंदन में है और एक IT कंपनी में जॉब कर रही है।

कामिनी मुझसे चुदाई के बारे में पूछ रही थी और मेरे बातों से वह गर्म होते जा रही थी

तो कामिनी फिर से मुझसे पूछी की कॉलेज में जो थी उसका क्या नाम था, तो मैं बताया कि उसका नाम अवंतिका था। वो मेरा क्लासमेट थी, और 2 साल तक हमारा अफेयर था, फिर उसका एक साल बैक हो गया और मेरा फाइनल। जिस कारण हम अलग हो गए। और अब मैं उसे बिल्कुल भुला चुका हूं। तो कामिनी फिर से मुझसे सवाल की और बोली, आदि तुम्हारा अवंतिका के साथ वो सब भी रिलेशन था, मतलब क्या तुम दोनो के बीच शारीरिक संबंध था। तो मैं बोला हां आंटी हमदोनो के बीच सबकुछ था। तो वह फिर से एक और नॉनवेज सवाल पूछी, की पहली बार तुम किसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे? मैं महसूस कर रहा था की मेरी बातों से वो काफी प्रभावित हो रही है, और गर्म होने लगी है, इसीलिए वो नॉनवेज सवाल पूछ रही थी। फिर मैं जवाब दिया की अपनी बहन मतलब बुआ की लड़की के साथ जो मुझसे 8 साल बड़ी थी। मेरी बात सुनकर उनकी आंखें चौड़ी हो गई और आश्चर्य में बोली क्या तुम सच बोल रहे हो, मैंने बोला हां आंटी। तो वो बोली इतना फॉर्मल क्यों हो रहे हो मेरा नाम कामिनी है तुम मुझे कामिनी कह के बुला सकते हो।

मैं तो बहुत खुश हुआ और सोचने लगा की आज लगता है मेरी मन की मुराद पूरी होने वाली है। इसीलिए मैं भी चटखारे लेकर जवाब दे रहा था। फिर वो मुझे अगला सवाल की, की तुम कितने साल के थे जब पहली बार सेक्स किए थे। तो मैं बताया कि मैं तब 10th स्टैंडर्ड में था। ये सुनकर वो आश्चर्य नहीं हुई बल्कि मैं देखा वो मुस्कुरा रही थी, फिर बोली मतलब मुझे फूल एक्सपीरियंस दामाद मिलने वाला है। मेरी बेटी तो बहुत भाग्यशाली है। और तभी वो अपना हाथ मेरे जांघों पर रख दी। उनकी बातों ने तो पहले से ही मेरे ट्राउजर में हलचल शुरू कर दिया था लेकिन जैसे ही वो अपना हाथ मेरे जांघ पर रखी मेरा तो लंड मानो दंगल ही करने लगा। और इसे वो महसूस कर ली तो वो अपना हाथ सीधा मेरे लंड पर रख दी और सहलाते हुए पास आई और मुझे किस करने लगी। मैं भी कहां पीछे रहने वाला था, मैं भी कामिनी का सर पकड़ा और जोर जोर से उनकी होंठो को चूसने लगा। शोला पूरी तरह भड़क चुका था और अब हम दोनो बेकाबू होने लगे थे। और बिस्तर पर बगल में नीति सो रही थी। हम करीब 8, 10 मिनट तक एक दूसरे को जबरदस्त किस करते रहे तभी कामिनी अलग होते हुए बोली यहां नहीं, यहां नीति है, मैं अपने रूम में जा रही हूं, और तुम्हारे नंबर पर कॉल करूंगी तो तुम आ जाना। और वो उठ के जाने लगी तो मैं बोला जल्दी करना, तो वो मुस्कुराते हुए पीछे मुड़ी और एक आंख दबा दी और चली गई इधर मेरा लंड बेकाबू हुए जा रहा था। और मुझे इंतजार करते 10 मिनट हो गया था अब मैं और इंतजार नहीं कर सकता था और कामिनी के रूम में जाने के लिए जैसे ही उठा मेरे फोन पे कॉल आया और फिर कट गया। मैं समझ गया की सिग्नल मिल चुका है।

कामिनी की दूधिया चमड़ी और गोल शेप वाली 38 इंच की गांड पर से मेरा नजर हट ही नहीं रहा था

फिर मैं उठा और बगल वाले रूम के दरवाजे को खटखटाया लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आया, तो मैं दरवाजा पुश किया तो वह खुला था, और जैसे ही मैं अंदर गया भौचक्का रह गया। सामने एक दूध सी सफेद चमड़ी, पतली कमर और 38 इंच की गोल शेप की गांड वाली एक अप्सरा बिल्कुल नंगे खड़ी थी। मेरा नजर उसकी गाड़ पर से हट ही नहीं रहा था। फिर मैं झट से दरवाजा अंदर से लॉक किया। और उसे बांहों में भर लिया वह तो चुदने के लिए पूरा तैयार थी। मैं बांहों में भर के उसे किस करने लगा। तो वह सीधा हुई और मुझे गले से लगाकर बोली i love you आदि। I love you तुम बहुत हैंडसम हो।

कामिनी की चूत तो नीति की चूत से भी ज्यादा खूबसूरत था, उसकी चूत से पानी टपक रहा था, उसकी गुलाबी रंग का चूत का दाना मोटा हो चुका था

लेकिन मैं उसकी बातों को जवाब देने के बजाए उसे गोद में उठाया और बिस्तर पर ले जाकर पटक दिया। वो तो इसी बात का इंतजार कर रही थी। फिर मैं अपना शर्ट उतारा और लोअर को भी नीचे सरका के पैरों से निकाल दिया। कामिनी का गोरा बदन सफेद रोशनी में और भी ज्यादा चमक रहा था। फिर मैं उसकी पैरों को पकड़ा और बिस्तर के किनारे खीच दिया। और उसकी दोनो पैरों को फैलाया। दोस्तों उसकी चूत से लसलसा पानी टपक रहा था। क्या बताऊं दोस्तो उसकी चूत देखकर मैं पागल हो गया था, क्योंकि नीति की चूत से भी ज्यादा खूबसूरत उसकी मॉम की चूत थी। बिना बालों वाली सफेद चूत और गुलाबी रंग का चूत का दाना मुझे बेकाबू कर दिया था तभी मैं उसके चूत पर अपना मुंह रख दिया। वो तो सिहर गई और मेरे सर को जितनी तेजी से अपने चूत पर दबाई थी उतनी ही तेजी से वह अपने गांड को हवा में उछाली थी। क्या गजब की सेक्सी महिला थी वो।

अब मैं जोर जोर से उसके चूत को चाटने लगा तो वह भी मस्ती में चूत चाटवाने लगी और उसके मुंह से कामुक सिसकारियां फुट पड़ी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. आदि यू आर सो हॉट बेबी ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. चाटो आदि जोर से मेरे चूत के दाने को चाटो ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. अपनी जीभ जोर जोर से रगड़ो मेरी चूत के दाने पर उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. बहुत मजा आ रहा है बेबी लीक माय पुसी आदि बेटा सक माय पुसी आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. और तभी कामिनी का शरीर ऐंठने लगा और उसकी चूत से प्रेशर के साथ चूत रस का फव्वारा छूट पड़ा। ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. कामिनी झड़ चुकी थी और मुझे ऊपर खींची और मेरे होंठो को दांतो से काट ली और जोर जोर से किस करने लगी। तभी मैं अपना अंडरवियर भी उतार दिया और कामिनी उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई करते हुए मेरा लंड पकड़ी और अपने चूत पर रगड़ने लगी और जोर जोर से हिलाने लगी। मैं ध्यान दिया तो कामिनी मेरे लंड के सुपाड़े को अपने चूत के गुलाबी दाने पर रगड़ रही थी।

कामिनी बोली जान अब तुम अपना घोड़े जैसा लंड डालकर मेरी चूत फाड़ डालो और अपने लंड के पानी से मेरी चूत की गर्मी शांत करो

फिर वह बोली मेरी जान अब मैं फिर से झड़ जाऊंगी लेकिन मैं ऐसे नही झड़ना चाहती तुम अब अपना लंड मेरे गर्म चूत में डाल के जोर जोर से चोदो और मेरे चूत की गर्मी शांत करो। उसकी मुंह से इतनी गन्दी बातें सुनकर मैं तो और जोश में आ गया और झट से उसका दोनो पैर ऊपर किया और अपना लंड उसके चूत पर सेट किया, और एक करारा शॉट मारा कामिनी की चूत इतना ज्यादा गिला था की बिना कोई परेशानी के मेरा लंड उसकी चूत में समा गया। तभी वो बोली अब देर मत करो और जोर जोर से मेरे चूत को चोदो। मैं भी कहां पीछे रहने वाला था, घच घच चोदना शुरू कर दिया। तो वह मादक सिसकारियों और कांपती आवाजों के साथ कहने लगी फक मि डार्लिंग फक मि आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो मेरी चूत फाड़ दो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत, चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह आदि यु आर सो नाइस हैंडसम हंक यु और रियल हीरो उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो आहहहहहहहहहहहहहहह…….. फक मि डार्लिंग फक मि आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह आदि यु आर सो नाइस हैंडसम हंक यु आर माय किंग बेब यु और माय हर्टबीट आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह जान यु आर सो हॉट बेब उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. फक हार्ड स्वीटहार्ट डीप फक फक माय जूसी पुसी हनी फक हार्ड यु आर रियल हॉर्स बेब फक माइ पुसी उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. फक मय पुसी किंग ओह माइ किंग ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… आहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओहहहहहहह हहहहह हमारी चुदाई को करीब 35 मिनट हो चुके थे, और अब लगा जैसे मेरा लंड पानी छोड़ने वाला है उधर कामिनी 4 बार झड़ चुकी थी।

और फिर कामिनी और मैं एक साथ झड़ गए, मेरे लंड के पानी से उसका चूत लबालब भर गया और वह तृप्त हो गई, और मुस्कुराते हुए मुझे i love you बोली

और तभी वह बोलने लगी आदि जोर जोर से चोदो मेरा चूत फिर से पानी छोड़ने वाला है, तुम अपना भी अब जल्दी से पानी मेरे चूत को पिला दो। और तभी वह ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… आहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओहहहहहहह करते हुए झड़ने लगी तभी मेरा भी लंड पानी उसकी चूत में छोड़ने लगा। और फिर हमदोनो शांत हो गए। मैं उसके ऊपर था और उसकी गर्म सांसे मुझे फिल हो रही थी। उसके बाद मैं उसी रात कामिनी का गांड भी मारा और फिर मैं कामिनी और नीति दोनो मॉम बेटी को एकसाथ चोदा। ये मैं अगले कहानी में बताऊंगा की कैसे मैं कामिनी का गांड मारा फिर कामिनी और नीति को एक साथ चोदा फिर नीति की गांड का भी सिल तोड़ के गांड का उद्घाटन किया।

तो दोस्तों कहानी आपको कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताना, तभी मैं आगे का भाग लेकर आऊंगा।

तो दोस्तों टीचर के साथ यह मेरी चुदाई आपको कैसी लगी, मुझे कमेंट करके जरूर बताना और ऐसे ही मजेदार सेक्सी गर्मागर्म चुदाई की कहानियों के लिए https://nightqueenstories.com के ने पेज पर विजिट करते रहना।

हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें। मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “स्कूल टीचर की तड़पती चूत”

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

72% LikesVS
28% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *